Uncategorized

Mt. Abu- Tripura Chief Minister, Biplab Kumar Deb Visits Brahma Kumaris HQ & Flagged Off the ITBP Cycle Rally

Shri Biplab Kumar Deb, Hon. Chief Minister of Tripura Visits Brahma Kumaris HQ & Flagged Off the ITBP(Indo-Tibetan Border Police) Cycle Rally at Brahma Kumaris HQ, Shantivan
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल की साईकिल रैली को राष्ट्रीय ध्वज दिखाकर किया रवाना 
देश की आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में लेह (लद्दाख) से गुजरात के केवडिय़ा में स्थित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) तक जाने वाली आईटीबीपी के जवानों की साईकिल रैली ब्रह्माकुमारीज संस्थान, आबू रोड पहुँचने पर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री श्री बिप्लव कुमार देब जी ने राष्ट्रीय ध्वज दिखाकर रवाना किया। 
 
शांतिवन के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित समारोह को मुख्यमंत्री श्री देब जी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे देश के जवान देश की रक्षा के लिए सीमाओं पर डटें रहते है, हिमालय जैसी दुर्गम स्थानों पर सरहद की रक्षा करते हैं। इस तरह की रैली से देश भक्ति और देश निर्माण को मजबूती मिलेगी। हम सबको मिलकर हौसला आफजाई करना चाहिए।
आगे उन्होंने कहा कि ब्रह्माकुमारीज संस्थान की बहनें देश और दुनिया भर में श्रेष्ठ रीति नीति, सदभाव, संस्कार का विकास कर रही है। निश्चित ही इससे समाज में एक सकारात्मक बदलाव आयेगा। यहॉं का मंत्र है अच्छा सोचो श्रेष्ठ सोचो। सचमुच हम जैसा सोचते है वैसा ही हमारे सामने आता है। इसलिए हमें हमेशा सकारात्मक सोचना चहिए।

देश के प्रधानमंत्री की तारीफ करते करते हुए 
मुख्यमंत्री महोदय जी ने कहा कि यदि करोना काल जैसी परिस्थितियों में प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेता नहीं होता तो बहुत मुश्किल हो सकती थी। लेकिन उन्होंने देश को इस मुश्किल से बाहर निकाला। हम सभी को सरकारी योजनाओं का लाभ लेना चाहिए।

कार्यक्रम में साईकिल रैली के कोआर्डिनेटर तथा आईटीबीपी के डिप्टी कमांडेंट अजय शर्मा ने कहा कि हम सबका यही प्रयास है कि स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों, जवानों तथा देश के प्रति श्रेष्ठ भावना पैदा हो। लोग देश के लिए अच्छा सोचें। यह रैली जरूर इस क्षेत्र में मददगार सिद्ध होगी। 
 
आबू रोड रेवदर विधायक जगसीराम कोली ने कहा कि ब्रह्माकुमारीज संस्थान समाज में बदलाव का अच्छा कार्य कर रही है। यहॉं से पूरे विश्व में हमारे प्रदेश और देश का नाम हो रहा है।

इस अवसर पर ब्रह्माकुमारीज संस्थान की संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी बीके संतोष, संस्थान के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजयमाउण्ट आबू उपखण्ड अधिकारी अभिषेक सुराणा, महिला प्रभाग की मुख्यालय संयोजक डॉ बीके सविता, एजुकेशन विंग की मुख्यालय संयोजक बीके शिविका, डॉ. बीके विवेक समेत कई लोगों ने सम्बोधित किया। 

#gallery-10 {
margin: auto;
}
#gallery-10 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-10 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-10 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

Source: BK Global News Feed

Comment here