Uncategorized

Raipur (CG) – छत्तीसगढ़ में माननीय राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री जी को रक्षासूत्र बाँधकर रक्षाबन्धन पर्व मनाया- Raksha Bandhan Celebrations with Governor & Chief Minister of Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में माननीय राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री जी को रक्षासूत्र बाँधकर रक्षाबन्धन पर्व मनाया

रायपुर (छ.ग.): छ.ग. की राजधानी रायपुर में माननीय राज्यपाल बहन अनुसूईया उइके जी को राजभवन में  एवं माननीय मुख्यमंत्री भ्राता भूपेश बघेल जी उनके निवास पर जाकर इन्दौर जोन की क्षेत्रीय निदेशिका ब्रह्माकुमारी कमला दीदी एवं ब्रह्माकुमारी सविता दीदी के द्वारा रक्षा सूत्र  बाँधकर रक्षाबन्धन का त्यौहार मनाया गया। माननीय राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री जी ने अपने अपने निवास में बड़ी ही आत्मियता के साथ स्वागत किया। सबसे पहले उन्हें राखी भी बहनों ने बाँधी। माननीय राज्यपाल महोदया छिन्दवाड़ा में अपने स्टूडेण्ट लाईफ से ही ब्रह्माकुमारी संगठन के सम्पर्क में रही हैं। उन्होंने कमला दीदी से निवेदन करके उन्हें राखी बाँधी और शॉल भेंटकर सम्मानित भी किया।

उल्लेखनीय है कि इस दौरान राज्यपाल महोदया ने कमला दीदी के साथ ग्रुप में उपस्थित सभी प्रतिनिधियों को जिसमें ब्र.कु. सविता दीदी, वनिषा दीदी, मीडिया प्रभारी ब्रह्माकुमार हीरेन्द्र भाई और महेश भाई को भी राखी बाँधने के पश्चात शॉल भेंटकर सम्मानित किया।

#gallery-9 {
margin: auto;
}
#gallery-9 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 50%;
}
#gallery-9 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-9 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

Source: BK Global News Feed

Comment here