Uncategorized

अकलतरा विधानसभा विधायक भ्राता सौरभ सिंह ठाकुर को रक्षासूत्र बांधते हुए बिलासपुर टिकरापारा सेवाकेन्द्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी मंजू

सादर प्रकाशनार्थ
प्रेस विज्ञप्ति
ऽ अकलतरा विधानसभा विधायक भ्राता सौरभ सिंह ठाकुर को रक्षासूत्र बांधते हुए बिलासपुर टिकरापारा सेवाकेन्द्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी मंजू

ऽ सरस्वती शिशु मंदिर, बलौदा में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित ध्वजारोहण कार्यक्रम में टिकरापारा सेवाकेन्द्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी मंजू दीदी को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया।
ऽ इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में अकलतरा विधानसभा के विधायक भ्राता सौरभ सिंह ठाकुर एवं अध्यक्ष सरस्वती शिक्षा संस्थान के छ.ग. के प्रादेशिक सचिव भ्राता जुड़ावन सिंह ठाकुर उपस्थित रहे।
ऽ ध्वजारोहण के पश्चात् सभी अतिथियों ने उद्बोधन दिए
ऽ मंजू दीदी ने सच्ची स्वतंत्रता का अर्थ बताते हुए कहा कि ये खुशी कि बात है कि हम स्वतंत्र भारत में जी रहे हैं लेकिन क्रोध, ईर्ष्या, घृणा आदि बुराईयों की गुलामी के साथ जीकर हम सच्चे रूप से स्वतंत्र नहीं हैं। इन बुराईयों से मुक्त होना बहुत जरूरी है। आज के दिन सभी संकल्प करें कि शहीदों ने जो देशभक्ति की भावना सिखायी उससे हमें भरपूर रहना है। प्यार और सम्मान पाने के लिए हमें सूरज की तरह जलना होगा अर्थात् तपना होगा।
ऽ हमारी मां, धरती मां, महात्मा और परमात्मा ये चार मां हमें बहुत कुछ देती हैं जिनका एहसान नहीं चुकाया जा सकता। हम भारत देश में जन्में हैं इसका हमें बहुत गर्व है क्योंकि भारत अविनाशी खण्ड है, भगवान की अवतरण भूमि है। इसे पुनः जगत्गुरू का स्थान दिलाना है इसके लिए हम सभी का मिला जुला संकल्प होना चाहिए।
ऽ कार्यक्रम के अंत में मंजू दीदी ने विधायक भ्राता सौरभ सिंह ठाकुर को रक्षासूत्र बांधा व माउण्ट आबू चलने का निमंत्रण दिया।

Source: BK Global News Feed

Comment here