Uncategorized

Agra – आगरा पिपलमण्डी सेवाकेंद्र प्रभारी ममता बहन को ताज नवरत्न सम्मान

अंतरराष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव के पांच दिवसीय कार्यक्रम में जहाँ देश विदेश के कलाकारो को मंच मिला वही शहर के भिन्न भिन्न क्षेत्रो से जुड़े महिलाओ ओर भाइयो को अलग अलग अवार्ड से नवाजा गया। इसी श्रखंला में चौथे दिन के कार्यक्रम में आध्यात्मिक क्षेत्र में आगरा पिपलमण्डी सेवाकेंद्र प्रभारी ममता बहन को ताज नवरत्न सम्मान से सम्मानित किया । ये अवार्ड मनकामेश्वर मन्दिर के महंत योगेश पूरी जी BJP प्रवक्ता डॉ रजनीश त्यागी जी और नटरंजली थियेटर की  डाइरेक्टर अलका ख़िरवर जी के द्वारा दिया गया।
पांचवे दिन समापन पर सिंधी समाज के सोमनाथ धाम के गुरु ठकुरनाथ योश्वेर ओर प्रमुख समाजसेवी हेमन्त भोजवानी ने ममता बहन को शाल पहनाकर सम्मान किया। शाहगंज गुरुद्वारे के प्रमुख ने शाहगंज सेवाकेंद्र प्रभारी दर्शन बहन और  सभी  बहनो को पट्टा पहनाकर सम्मान किया। जिसमे नटराजंली थियेटर की डायरेक्टर अलका ख़िरवर ओर समवन्यक बंटी ग्रोवर जी ने ब्रह्माकुमारी बहनो के कार्य की प्रसंशा की। इस कार्यक्रम में शहर के गणमान्य समाज सेवी ओर NGO से जुड़ी महिलाये शामिल हुई।
इन्ही दिनों में सांसद एसपी सिंह बघेल जी के आवास पर उनकी धर्मपत्नी मधु बघेल ओर उनकी साथी बहनो के साथ ओर रावी इवेंट के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल जी के ज्ञान चर्चा की ओर आने वाले फाल्गुन महोस्तव में ज्ञान प्रदर्शनी लगाने पर बात की। लीडर्स आगरा ने अवार्ड समारोह में ममता बहन और दर्शन बहन और अन्य बहनो को आमंत्रित किया ओर बेच ओर पट्टे पहनाकर स्वागत किया और ज्ञान के कुछ बिंदु रखने का अवसर प्रदान किया।

#gallery-2 {
margin: auto;
}
#gallery-2 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-2 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-2 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

Source: BK Global News Feed

Comment here