Uncategorized

Youth for global peace project report Bhinmal.

दिनांक २१ जनवरी, भीनमाल।
ब्रह्माकुमारी भीनमाल एवम यूथ विंग ( RERF) के संयुक्त तत्वावधान में निकट के कावतरा गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शांति संकल्प पत्र का कार्यक्रम रखा गया। जिसमे मुख्य अतिथि भीनमाल पंचायत समिति प्रधान बहन किरण जी भारतीय थीं। उन्होंने संस्थान की शांति स्थापना के प्रयास में भागीदारी की प्रशंसा की।
मुख्य वक्ता के रूप में राजयोग केन्द्र भीनमाल की प्रभारी बी के गीता बहन ने यूथ फिर ग्लोबल पीस प्रोजेक्ट के अंतर्गत विद्यार्थियों को मन की शक्ति बढ़ाने का ध्यान खिंचवाया। सकारात्मक ऊर्जा को मेडिटेशन से प्राप्त कर हर समस्या का समाधान करने का आह्वान किया। ५ बिंदुओं का संकल्प पत्र भी सभी से हस्ताक्षर करवाए गया।
जिसमे
व्यक्तिगत जीवन, परिवार, समाज, विश्व एवम परमात्मा के प्रति क्या सोच रखते जीवन बेहतर बनता है ये बताया गया।

विशिष्ट अतिथि के रूप में दरगाराम जी चौधरी उपस्थित रहे, उन्होंने विद्यार्थियों को जीवन की सफलता के कुछ टिप्स बताए। विद्यालय के प्रधानाचार्य भ्राता शंकरलाल जी सोलंकी ने संस्था का धन्यवाद कर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन हर विद्यालयों में समयांतर मे हो तो युवा जीवन की दहलीज पर खड़े विद्यार्थियों को लाभ होगा ये संदेश दिया।
कार्यक्रम को बी के महेश भाई, कोलकाता, बी के संध्याबेहन ने भी संबोधित किया। बी के कीर्ति बहन, कोमल पटेल, व विद्यालय के समस्त स्टाफ एवम ९ से १२ कक्षा के २०० विद्यार्थियों ने भाग लिया।

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 50%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

Source: BK Global News Feed

Comment here