Uncategorized

Aurangabad(Maharashtra) : Inauguration of Happy Village

औरंगाबाद:25 जनवरी 2020 को चेतना फाउन्डेन के तरफ से हैपी विलेज फस्ट फेस के उद्घाटन के मौके पर औरंगाबाद क्षेत्र की इंचार्ज सीलदीदीजी ने सभी महानभाओ का अपने दिव्य वानी से स्वागत किया। महाराष्ट्र जोन इंचार्ज सन्तोष दीदी जी ने अशिर्वचनो से भरपूर किया उन्होंने कहां गोपाल भाई बिजनेस में हुशार है लेकिन हम भी बिजनेस मेन की बेटी है, मैंने कहां बनाओ आप यूज करेंगे हम,दो दिवसीय कार्यक्रम में दूरदराज से 950 भाई-बहनों ने उर्जामय भट्ठी का लाभ उठाया। मधुबन तपोवन से उषा बहन ने सभी बीके भाई बहनों का योग भट्ठी व क्लास कराया, भरत भाई, ललित भाई, सुभाष भाई, सचिन भाई, नेमिचंद भाई, विजय भाई , राहुल भाई पधार कर प्रोग्राम में अपने अनुभव से सभी को उमंग उत्साह भर दिया ।

पूना से पधारे दशरथ भाईजी ने बाबा की बातें सुनाकर सभी को मगन कर दिया। शुभकामनाएँ देने हेतु आमदार हरिभाव बागडे व अम्बादास दानवे भी पहुँच गए थे। हैप्पी विलेज के काम का लेखा-जोखा मिताली बहन ने स्क्रीन के द्वारा सभी को अवगत कराया। चेतना के अध्यक्ष विवेक भाई ने हैपी विलेज की संकल्पना व भविष्य के प्रोग्राम की जानकारी दी। गायत्री बहन,स्वाति बहन व पूनम बहन ने बहुत सुन्दर तरीके से मंच सजावट व संचालन किया।
प्रोग्राम के प्रारंभ में केन्डल लाईट व समापन पर सभी का गिफ्ट, हार,पगडी, शाॅल देकर सभी महान आत्मा ओं सन्मान किया और सभी टीचर बहनों व समारोह में 750 भाई-बहनों को सौगात व ब्रह्माभोजन कराया। चारों तरफ पहाड़ीयो से घिरा हैपी विलेज रानधड परिवार की शान व सभी को ज्ञानसरोवर की याद दिला रहा था।

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

Source: BK Global News Feed

Comment here