Uncategorized

ब्रह्माकुमारी बहनों ने शहर के अनेक स्थानों पर विभिन्न वर्गों के लोगों को बांधी राखी

सादर प्रकाषनार्थ
प्रेस-विज्ञप्ति
ब्रह्माकुमारी बहनों ने शहर के अनेक स्थानों पर विभिन्न वर्गों के लोगों को बांधी राखी

बिलासपुर टिकरापारा – रक्षाबंधन के पावन पर्व के अवसर पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईष्वरीय विष्व विद्यालय की बहनों ने शहर के अनेक स्थानों पर विभिन्न वर्गों के लोगों को रक्षासूत्र बांधकर खुषियां बांटी एवं परमात्मा षिव के अवतरण का दिव्य संदेष दिया।
विधायक भ्राता शैलेष पाण्डेय जी एवं विधायक कार्यालय में उपस्थित भाईयों को, डॉ. वैषाली गोवर्धन, डॉ. रष्मि बुधिया, डॉ. मनीष बुधिया, तारबाहर पुलिस थाना के पुलिस भाईयों, अपोलो हॉस्पीटल के गार्ड्स भाईयों, विभिन्न समाचार-पत्र के कार्यालयों में एवं कपड़ा व्यवसायियों को राखी बांधी। रक्षासूत्र बांधने के इस क्रम में ब्र.कु. रूपा बहन, ब्र.कु. ज्ञाना बहन, ब्र.कु. शषी बहन, ब्र.कु. गायत्री बहन एवं ब्र.कु. पूर्णिमा बहन शामिल थे।
गुरूवार शाम 7 बजे शहर के समस्त नागरिकों के लिए रक्षाबंधन स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन टिकरापारा में
टिकरापारा सेवाकेन्द्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी मंजू दीदी जी ने जानकारी दी कि समस्त शहरवासियों के लिए रक्षाबंधन स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन टिकरापारा स्थित सेवाकेन्द्र में गुरूवार शाम 7 बजे से रखा गया है। जिसमें सभी उम्र व वर्ग के भाई-बहनें शामिल हो सकते हैं। कार्यक्रम में रक्षाबंधन पर्व के विभिन्न रस्मों के आध्यात्मिक रहस्यों पर प्रकाष डाला जायेगा व भगवान की ओर से सभी भाई-बहनों को राखी बांधी जायेगी।

प्रति,
भ्राता सम्पादक महोदय,
दैनिक………………………..
बिलासपुर (छ.ग.)

#gallery-3 {
margin: auto;
}
#gallery-3 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-3 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-3 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

Source: BK Global News Feed

Comment here