Uncategorized

Abu Road -ब्रह्माकुमारीज संस्था के मुख्यालय में तिरंगा फहराकर धूमधाम से मनाया गया 73वां स्वतंत्रता दिवस

आसुरी प्रवृत्तियों से आजादी के आह्वान के साथ मना स्वतंत्रता दिवस

आबू रोड, 16 अगस्त, निसं। देश की आजादी का 73वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर ब्रह्माकुमारीज संस्था के शांतिवन में भी तिरंगा फहराकर देश से आसुरी प्रवृत्तियों को भगाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में संस्थान की संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी ने कहा कि आजादी के वक्त जो सपना बापू महात्मा गांधी ने देखा तो उसे साकार करने का वक्त आ गया है। इसलिए हमें इस समाज से बुराईयों को उखाड़ फेकने का प्रयास करना चाहिए।

ब्रह्माकुमारीज संस्था के महासचिव बीके निर्वेर ने कहा कि आज हम खुली हवा में सांस ले रहे है। यह देश के जवानों को जाता है जिन्होंने अपना जान कुर्बान कर दिया। इसलिए हमें उनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देना चाहिए। इसके लिए तरक्की के सोपानों में भारत देश को विश्व गुरू बनाने का प्रयास करना होगा। कार्यक्रम में मीडिया प्रभाग के अध्यक्ष बीके करूणा, कार्यक्रम प्रबन्धिका बीके मुन्नी, संयुक्त मुख्य प्रशासिका ईशू दादी समेत कई लोगों ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम में शांतिवन प्रबन्धक बीके भूपाल, संस्थान के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय, ज्ञानामृत के प्रधान सम्पादक बीके आत्म प्रकाश, बीके भरत समेत कई लोग उपस्थित थे। 

मार्च पास्ट की ली सलामी: कार्यक्रम के बाद शांतिवन के सुरक्षा गार्डों ने मार्च पास्ट की सलामी दी। इस मार्च पास्ट में शांतिवन की बहनों के साथ सुरक्षा गार्डों ने भी सलामी दी।

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 25%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

Source: BK Global News Feed

Comment here