Uncategorized

पटना खाजपुरा : ब्रह्माकुमारीज़ सेवा केंद्र पटना खाजपुरा में जगदम्बा सरस्वती (मम्मा) के 54 वें स्मृति दिवस पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि

पटना खाजपुरा

ब्रह्माकुमारीज़ सेवा केंद्र पटना खाजपुरा में जगदम्बा सरस्वती (मम्मा) के 54 वें स्मृति दिवस पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते। ब्रह्मा कुमारों और कुमारियों ने 54 वें स्मरण दिवस पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। मातेश्वरी जगदम्बा सरस्वती (मम्मा), ब्रह्माकुमारीज़ की पहली प्रशासनिक प्रमुख थी।
24 जून, 2019 को ब्रह्माकुमारीज़ सेंटर, पटना (खाजपुरा) में श्री नरेंद्र नारायण यादव, लघु सिंचाई और कानून मंत्री, बिहार सरकार पटना सेवा केंद्र पर उनकी उपस्थिति ने इस अवसर को प्राप्त किया। उन्हें लक्ष्मी और नारायण के फोटो फ्रेम के साथ, और एक शॉल के साथ सम्मानित किया गया। मंत्री जी ने कुछ समय के लिए ध्यान भी लगाया।

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

बीके अंजू ने मम्मा की दिवंगत आत्मा को ‘भोग’ अर्पित किया। ब्रह्माकुमारीज़ के भाई और बहनों ने मम्मा के दिव्य गुणों को मंडली के साथ साझा किया।
बीके रवींद्र भाई ने अपने जीवन की कुछ घटनाओं से संबंधित हैं जो एक चरित्र के लिए पर्याप्त हैं। एक बहुत ही अनोखी आत्मा के रूप में डॉक्टर बीके पूनम, केंद्र सरकार स्वास्थ्य योजना,
ने कहा “मम्मा गुण का प्रतीक थीं कोई संदेह नहीं, की वह पवित्रता और निस्वार्थ प्रेम की अवतार थी।

Source: BK Global News Feed

Comment here