Uncategorized

21 अप्रैल को होगा जादूगर सम्राट हैरी का मैजिक शो

धमतरी। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय के तत्वावधान में सिन्हा समाज भवन, नेहरू गार्डन के सामने रत्नाबांधा रोड, धमतरी में रविवार, 21 अप्रेल को संध्या 6 बजे युवा जादूगर सम्राट हैरी का निःशुल्क मैजिक शो आयोजित किया गया है।
ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार देश-विदेश में धूम मचाने के बाद नये-नये चमत्कारों के साथ धमतरी नगर में यह उनका पहला कार्यक्रम होगा। जादूगर हैरी सात हजार सेकण्ड्स के नान स्टाप जादूई कार्यक्रम के दौरान लगभग डेढ़ सौ के करीब एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामे दिखाएंगे। जिनमें से दिल्ली का मीना बाजार, खाली हाथों से नोटों की बारीश, मौत का शिंकजा, जादुई मन्दिर और रंगीन मायाजाल आदि प्रमुख आकर्षण का केन्द्र होंगे। अब तक देश-विदेश में वह तीन हजार से भी ज्यादा कार्यक्रम सफलतापूर्वक प्रस्तुत कर चुके हैं।
जादूगर हैरी ने कई सीरियल्स में भी काम किया है। वह स्टण्टमैन भी हैं तथा अपने दान्तों से नौ टन वजनी ट्रक को खींचकर राष्ट्रीय और एशियन रिकार्ड बनाया है। फलस्वरूप भारतीय मैजिक संस्थान ने आपको आयरन मैन की उपाधि देकर सम्मानित किया था। इसके अलावा माउण्ट आबू में आयोजित यूथ टैलेन्ट शो में आपने प्रथम स्थान प्राप्त किया था। वर्तमान समय वह ब्रह्माकुमारी संगठन के मुख्यालय माउण्ट आबू राजस्थान में ईश्वरीय सेवा में योगदान कर रहे हैं।
सात दिवसीय राजयोग अनुभूति शिविर
मैजिक शो के पश्चात् सोमवार, 22 अप्रेल से दिव्यधाम सिविल लाईन्स धमतरी में सात दिवसीय राजयोग अनुभूति शिविर का निःशुल्क आयोजन किया गया है। शिविर में भाग लेने के लिए प्रातः 7 से 8 अथवा सायं 7 से 8 बजे में से कोई भी एक समय निश्चित करके लाभ लिया जा सकता है।

Source: BK Global News Feed

Comment here