Uncategorized

शान्ति सरोवर में जादूगर सम्राट हैरी का मैजिक शो २४ मार्च को…

प्रेस विज्ञप्ति
शान्ति सरोवर में जादूगर सम्राट हैरी का मैजिक शो २४ मार्च को…
रायपुर, २३ मार्च, २०१९: प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय के तत्वावधान में विधानसभा रोड पर स्थित शान्ति सरोवर में रविवार, २४ मार्च को शाम ६ बजे युवा जादूगर सम्राट हैरी का मैजिक शो आयोजित किया गया है। प्रवेश नि:शुल्क रहेगा।
ब्रह्माकुमारी संस्थान द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार देश-विदेश में धूम मचाने के बाद नये-नये चमत्कारों के साथ राजधानी रायपुर में यह उनका पहला कार्यक्रम होगा। जादूगर हैरी सात हजार सेकण्ड्स के नान स्टाप जादूई कार्यक्रम के दौरान लगभग डेढ़ सौ के करीब एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामे दिखाएंगे। जिनमें से दिल्ली का मीना बाजार, खाली हाथों से नोटों की बारीश, मौत का शिंकजा, जाुदई मन्दिर और रंगीन मायाजाल आदि प्रमुख आकर्षण का केन्द्र होंगे। हाल ही में अम्बिकापुर में सम्पन्न मैनपाट महोत्सव में उन्होंने अपने जादुई कारनामों से जनता को मंत्रमुग्घ कर दिया था। अब तक देश-विदेश में वह तीन हजार से भी ज्यादा कार्यक्रम सफलतापूर्वक प्रस्तुत कर चुके हैं।
जादूगर हैरी ने कई सीरियल्स में भी काम किया है। वह स्टण्टमैन भी हैं तथा अपने दान्तों से नौ टन वजनी ट्रक को खींचकर राष्ट्रीय और एशियन रिकार्ड बनाया है। फलस्वरूप भारतीय मैजिक संस्थान ने आपको आयरन मैन की उपाधि देकर सम्मानित किया था। इसके अलावा माउण्ट आबू में आयोजित यूथ टैलेन्ट शो में आपने प्रथम स्थान प्राप्त किया था। वर्तमान समय वह ब्रह्माकुमारी संगठन के मुख्यालय माउण्ट आबू में समर्पित होकर ईश्वरीय सेवा में योगदान कर रहे हैं।
सात दिवसीय राजयोग अनुभूति शिविर
मैजिक शो के पश्चात सोमवार, २५ मार्च से शान्ति सरोवर और चौबे कालोनी स्थित सेवाकेन्द्रों में सात दिवसीय राजयोग अनुभूति शिविर का नि:शुल्क आयोजन किया गया है। शिविर में भाग लेने के लिए प्रात: ७.०० से ८.३० अथवा सायं ७ से ८.३० बजे में से कोई भी एक समय निश्चित करके लाभ लिया जा सकता है।
प्रेषक: मीडिया प्रभाग,
प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय
सम्पर्क : ९४२५५-०२२५५, ९६४४९-६४६७४

for media content and service news, please visit our website- 
www.raipur.bk.ooo

Source: BK Global News Feed

Comment here