Uncategorized

चेतक कमान्डो गृप के लिए नागपुर के डिफेन्स मंत्रालय में सेवारत रोकेट एन्ड मिसाईल अंजीनीयर राजयोगी पुरुषोतम भाई का “हेप्पी लिविन्ग़” विषय पर कार्यक्रम

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 50%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विध्यालय, सेक्टर-28, गांधीनगर पर चेतक कमान्डो गृप के लिए नागपुर के डिफेन्स मंत्रालय में सेवारत रोकेट एन्ड मिसाईल अंजीनीयर राजयोगी पुरुषोतम भाई का “हेप्पी लिविन्ग़” विषय पर कार्यक्रम रखा गया था।
ब्रह्माकुमारीज, गांधीनगर के शिवशक्ति भवन में आयोजित इस कार्यक्रममं चेतक कमान्डो के डीवायएसपी भ्राता.वाय.आई.साढी. एवम 83 चेतल कमान्डो उपस्थित रहे थे । परमात्म याद से शुरु हुए इस कार्यक्रम में महेमानो के पुष्प से स्वागत बाद पुरुषोतमभाई ने “हेप्पी लिविंग” पर सद्रष्टांत डिटैल में मनको छू जाने वाला प्रवचन दिया, एवं जीवन में हलके रहते हुए खुश रहनेकी प्रेक्टिकल एप्लिकेशन भी बताई। जब कि बी.के.प्रियाबेन ने इस संलग्न विषय पर ही बहुत ही सरल भाषा में अपिलींग रीती से समज दी। डीवायएसपी भ्राता.वाय.आई.साढी.ने ऐसे आध्यात्मिक कार्यक्रमो की जरूरीयातो को मध्ये नजर बार बार ऐसे कार्यक्रम रखने पर भार दिया। ब्रह्माकुमारीज सेक्टर-28, गांधीनगर संचालिका आदरणीय कैलाश दीदीजी ने सभीको आशीर्वचन दिए। पूरे ही कार्यक्रम का सफल संचालन ब्रह्माकुमारीज, सेक्टर-30, गांधीनगर की संचालिका बी.के.कृपलबेन ने बडे ही अनोखे ढंग से किया । उपस्थित सभी के चहरे पर एक खुशी एवं आनंद छाया हुआ दिख रहा था। समाप्ति पर परमात्म आशीर्वाद युक्त भेट सौगात वितरण के बाद सभी ने बडे ही आदरभाव से प्रभु प्रसाद स्वीकार किया।

Source: BK Global News Feed

Comment here