Uncategorized

Sonipat – विश्व कल्याण सरोवर में महा शिवरात्रि के उपलक्ष में एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन

विश्व कल्याण सरोवर सोनीपत में महा शिवरात्रि के उपलक्ष में एक विशाल  कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 50%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

मुख्य अतिथि बहन कविता जैन मंत्री महिला व बाल कल्याण विकास हरियाणा सरकार ने अपने उदबोधन में कहा कि ब्रह्मा कुमारी संस्था समाज में हो रहे नैतिक मूल्यों के पतन  को रोकने की दिशा में बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य कर रही है।

शिव ध्वजारोहण के पश्चात कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विश्व विख्यात वक्ता शिवानी बहन ने कहा कि आज हमें अपनी आदतों को बदलने के साथ जीवन जीने की कला सीखनी होगी। अपने छोटे-छोटे उदाहरणो से उन्होने बताया कि कैसे राजयोग के प्रयोग से अपनी नकारात्मकता को अपने जीवन से दूर करें और समाज के साथ-साथ अपने परिवार में खुशी बांटते हुए सुखी रहें।

दिल्ली पांडव भवन से पधारीं बी के पुष्पा दीदी जी ने आशीर्वचन दिया । कार्यक्रम  में  शहर के सभी वर्गों के लगभग 4000  लोगों ने भाग लिया। जिसमें यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर, मोती लाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई के डायरेक्टर प्रिंसिपल, नगर पालीका के चेयरमैन, डॉक्टर्स, यूनिवर्सिटी प्रोफ़ेसर्स, एडवोकेट्स, टीचर्स, डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेटिव आदि शामिल हुए।

कार्यक्रम का शुभारम्भ ईश्वरीय याद के गीत से किया गया।  तदुपरान्त कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ से किया गया।बी  के  सतीश भाई ने स्वागत उदबोदन दिया,  स्वागत गीत और नृत्य के पश्चात दीप प्रज्वलन की रस्म अदा की गई।

कार्यक्रम का सफल संचालन बी के राकेश भाई जी ने किया तथा करनाल से पधारे बी के विजय भाई ने अपने गीतों से सभा को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Source: BK Global News Feed

Comment here